एशिया प्रशांत (हिंदी)
अपना स्थान चुनें

सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट अनुभव के लिए कृपया अपने स्थान और भाषा का चयन करें

उत्पाद चयनकर्ता टूल

हमारे संवादात्मक उत्पाद चयनकर्ता टूल से शीघ्र उत्पाद अनुशंसा पाएं

Barcode Better

TEKLYNX में, हमारा मानना है कि बारकोड सॉफ्टवेयर बस कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप खरीदते हैं। यह एक एकीकृत प्रौद्योगिकी समाधान है जो आपकी कंपनी को कार्यशील बनाता है।

बारे में

TEKLYNX को खाद्य रसद के 2021 शीर्ष सॉफ्टवेयर तथा प्रौद्योगिकी प्रदाताओं के लिए नामित किया गया

दिनांक: 21/12/2021 / श्रेणी: अवार्ड, प्रेस विज्ञप्ति

 

यह अवार्ड सॉफ्टवेयर और प्रौद्योगिकी प्रदाताओं को सम्मानित करता है, जो एक सुरक्षित, दक्ष और विश्वसनीय वैश्विक ठंडे(शीतल) खाद्य-पदार्थ और पेय आपूर्ति श्रृंखला सुनिश्चित करते हैं

 

TEKLYNX International, अपने बारकोड लेबलिंग सॉफ़्टवेयर समाधानों के लिए जानी जाती है, जो खाद्य-पदार्थों और पेय कंपनियों के बारकोड को बेहतर बनाने में मदद करती है, आज यह घोषणा करती है कि इसे खाद्य-रसद की 2021 की शीर्ष सॉफ़्टवेयर और प्रौद्योगिकी प्रदाताओं की अवार्ड सूची में नामित किया गया है, जो ऐसे सॉफ़्टवेयर और प्रौद्योगिकी प्रदाताओं को सम्मानित करती है जो सुरक्षित, दक्ष, और विश्वसनीय वैश्विक ठंडे खाद्य-पदार्थों और पेय आपूर्ति की श्रृंखला के लिए कार्य करते हैं। 

 

“हमें खाद्य-रसद के 2021 के शीर्ष सॉफ्टवेयर और प्रौद्योगिकी प्रदाताओं के अवार्ड के लिए चुने जाने पर गर्व है। TEKLYNX अमेरिका के महाप्रबंधक, डौग निमेयर कहते हैं, यह अत्यधिक गुणवत्ता वाले बारकोड लेबलिंग और प्रिंट स्वचालन सॉफ़्टवेयर, विशेष रूप से खाद्य और पेय निर्माताओं के लिए विशिष्ट जरूरतों के संबंध में तैयार किए गए मापनीय उद्यम समाधानों के साथ संपूर्ण खाद्य और पेय आपूर्ति श्रृंखला में हमारे ग्राहकों को प्रदान करने, तथा अद्वितीय ग्राहक सपोर्ट के लिए हमारी निरंतर प्रतिबद्धता को विशेष रूप से दर्शाता है।"

 

30 से अधिक वर्षों से, TEKLYNX ने कंपनियों की मदद की है खाद्य और पेय  उद्योग में लेबलिंग प्रचालनों को सुव्यवस्थित करने और लेबल विनियमों की एक विकसित सूची का अनुपालन करने में, जिसमें शामिल हैं पोषण लेबलिंग , एलर्जी कारक तत्वों की लेबलिंग, Produce Traceability Initiative (PTI) लेबलिंग, और Food Safety Modernization Act (FSMA) अनुपालन। TEKLYNX बारकोड लेबलिंग सॉफ्टवेयर पूरी लेबलिंग प्रक्रिया को सरल बनाने में मदद करता है: TEKLYNX लेबल सैंपल से शुरू करने से लेकर उद्योग लेबल मानकों को पूरा करने में बढ़त बनाने तक, स्केल या स्कैनर से उत्पाद लेबल के लिए डेटा एकत्र करने तक, लेबल प्रिंटिंग और इन्वेंटरी ट्रैकिंग प्रचालनों को एकीकृत करने तक, एकल परिसर पर या क्लाउड-आधारित स्थान से खाद्य निर्माताओं की संपूर्ण लेबलिंग प्रक्रिया को केंद्रीय रूप से प्रबंधित करना। 

 

"सॉफ्टवेयर विकास और उभरती हुई प्रौद्योगिकियां दुनिया को गतिशील' बनाती हैं। वे वही हैं जो आपूर्ति श्रंखलाओं को गतिशील रखते हैं, भले ही दुनिया रुक जाए। वे वही हैं जो लोगों , उत्पादों और संयंत्रों को सुरक्षित रखते हैं। वे पता लगाने की क्षमता, दृश्यता, दक्षता और विश्वसनीयता प्रदान करते हैं। और इस साल के अवार्ड के विजेता साबित करते हैं कि आपूर्ति श्रृंखला के क्षेत्र में सॉफ्टवेयर और प्रौद्योगिकी क्या कर सकते हैं, इसकी कोई सीमा नहीं है I यह बात खाद्य रसद और Supply & Demand Chain Executive की प्रधान संपादक मरीना मेयर कहती हैं। 

 

इस वर्ष के अवार्ड के प्राप्तकर्ताओं को खाद्य रसद के नवंबर/दिसंबर 2021 प्रिंट मुद्दे में प्रोफाइल किया जाएगा। इस पर जाएं FoodLogistics.com शीर्ष सॉफ्टवेयर और प्रौद्योगिकी प्रदाताओं की पूरी सूची देखने के लिए। 

 

TEKLYNX खाद्य एवं पेय लेबलिंग सॉफ्टवेयर के बारे में अधिक जानने के लिए teklynx.com/food-beverage अथवा TEKLYNX को डाउनलोड करें खाद्य लेबलिंग की जरूरतों को नेविगेट करना ईबुक। 

 

TEKLYNX INTERNATIONAL के बारे में

 

TEKLYNX International आपूर्ति श्रंखला को बेहतर ढंग से कार्य करने में मदद करती है। आज, 170 से अधिक देशों में 750,000 से अधिक कंपनियां TEKLYNX के एकीकृत बारकोड तथा RFID लेबल डिजाइन उत्पादों एवं इसके समाधानों के पीछे बारकोड लेबलिंग के प्रचालनों को दक्ष, सटीक, सुरक्षित तथा उद्योग के अनुकूल बनाने वाले लोगों पर भरोसा करती हैं। 30 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, अपने विश्वसनीय सॉफ्टवेयर तथा बेहतर ग्राहक सपोर्ट के कारण TEKLYNX वैश्विक लीडर है। यह जानने के लिए कि कैसे TEKLYNX समुदाय विश्वभर के उद्योगों की कंपनियों की मदद करता है, विजिट करें teklynx.com अथवा कॉल करें अपने क्षेत्र में TEKLYNX को। TEKLYNX के साथ Barcode Better™.

 

खाद्य रसद के बारे में 

 

खाद्य रसद वैश्विक खाद्य और पेय उद्योगों में 26,000 से अधिक आपूर्ति श्रृंखला के कार्यकारियों तक पहुंचती है, जिसमें खाद्य क्षेत्र (उपजाने वाले,उत्पादक, विनिर्माता, थोक व्यापारी और ग्रॉसर्स) और रसद अनुभाग (परिवहन, भंडारण, वितरण, सॉफ्टवेयर और प्रौद्योगिकी) के कार्यकारी शामिल हैं ), जो वैश्विक शीतल-खाद्य आपूर्ति श्रृंखला के प्रचालनों और व्यावसायिक पहलुओं में पारस्परिक हित साझा करते हैं। खाद्य रसद और सहयोगी प्रकाशन Supply & Demand Chain Executive भी L.I.N.K. और L.I.N.K. का घर हैं इन्हें शिक्षित करें पॉडकास्ट चैनल, L.I.N.K. को लाइव, SCN समिट, SupplyChainLearningCenter.com और बहुत कुछ। इस पर जाएं FoodLogistics.com और अधिक जानने के लिए। 

वापस समाचार के लिए