एशिया प्रशांत (हिंदी)
अपना स्थान चुनें

सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट अनुभव के लिए कृपया अपने स्थान और भाषा का चयन करें

उत्पाद चयनकर्ता टूल

हमारे संवादात्मक उत्पाद चयनकर्ता टूल से शीघ्र उत्पाद अनुशंसा पाएं

Barcode Better

TEKLYNX में, हमारा मानना है कि बारकोड सॉफ्टवेयर बस कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप खरीदते हैं। यह एक एकीकृत प्रौद्योगिकी समाधान है जो आपकी कंपनी को कार्यशील बनाता है।

बारे में

खाद्य उद्योग पुनर्वितरक 300+प्रिंटरों को प्रिंट कार्य स्वचालित करता है तथा SENTINEL से लेबलिंग सटीकता बेहतर करता है

ट्रॉय शेंक Dot Foods वेयरहाउस सिस्टम्स मैनेजर

“हमने लगभग एक दर्जन अलग-अलग सॉफ्टवेयर विक्रेताओं को आजमाया और फिर TEKLYNX को अपना लेबल प्लेटफार्म बनाने के लिए चुना। हमने TEKLYNX को सहायता मिलने और उपयोग में आसानी के कारण चुना। यह साझेदारी हमारे लिए अच्छी साबित हुई थी।”

दिनांक: 05/11/2019 / श्रेणी: प्रकरण अध्ययन

 

TEKLYNX International, जो दुनिया का प्रमुख बारकोड और RFID लेबलिंग सॉफ्टवेयर डेवलपर और समाधान प्रदाता है, ने बताया कि उत्तर अमेरिकी खाद्य पुन: वितरक, Dot Foods के लिए प्रिंट ऑटोमेशन समाधान, SENTINEL, के बहु-स्थान कार्यान्वयन में लेबलिंग सटीकता, दक्षता और उद्योग अनुपालन में उल्लेखनीय रूप से सुधार हुआ है।  

 

संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे बड़े खाद्य उद्योग पुनर्वितरक, Dot Foods, ने अपने 14 वितरण केंद्रों में विकास का अनुभव किया, जिसने उनके लेबलिंग संचालनों के पुनर्मूल्यांकन की आवश्यकता प्रस्तुत की। संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और मेक्सिको में स्थित Dot Foods के वितरण केंद्रों में उनकी लेबलिंग जरूरतों को पूरा करने के लिए नए, आधुनिक लेबल टेम्प्लेटों के साथ-साथ नए प्रिंटरों की मांग भी बढ़ गई। उनके पिछले लेबल डिज़ाइन सॉफ़्टवेयर प्रदाता के साथ, Dot Foods अपने आंतरिक उच्च उपलब्धता (HA) मानकों के साथ सुरक्षा आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा था और पुराने लेबल फ़ाइलों का उपयोग कर रहा था, जिनमें आधुनिक इन-हाउस प्रिंटर के साथ संचार करने में कठिनाई आती थी।  

ट्रॉय शेंक, Dot Foods के वेयरहाउस प्रणाली मैनेजर ने कहा, "हम एक अलग विक्रेता के एक अलग प्लेटफार्म का उपयोग कर रहे थे और हम उन्हें विकसित कर रहे थे साथ ही साथ सहायता करने में भी परेशानी हो रही थी।" “हमने लगभग एक दर्जन अलग-अलग सॉफ्टवेयर विक्रेताओं को आजमाया और फिर TEKLYNX को अपना लेबल प्लेटफार्म बनाने के लिए चुना। हमने TEKLYNX को सहायता मिलने और उपयोग में आसानी के कारण चुना। यह साझेदारी हमारे लिए अच्छी साबित हुई थी।”  

Dot Foods ने एक एक ऐसे लेबलिंग समाधान की मांग की जो उनके 300 से अधिक प्रिंटरों पर प्रिंट कर सके, एक एचए वातावरण बनाए रखने के लिए उनकी आंतरिक लेबलिंग सुरक्षा आवश्यकताओं को पूरा कर सके, उनके मौजूदा WMS प्रणाली, JDA के साथ समेकित रूप से एकीकृत हो सके और उनके लेबलिंग वातावरण की विश्वसनीयता में सुधार कर सके। TEKLYNX एंटरप्राइज टीम ने सुनिश्चित किया कि CODESOFT,TEKLYNX उन्नत बारकोड लेबल सृजन तथा एकीकरण सॉफ्टवेयर एवं SENTINEL,TEKLYNX प्रिंट स्वचालन समाधान Dot Foods के लिए बिल्कुल सही होगा। CODESOFT और SENTINEL के कार्यान्वयन ने Dot Foods के लिए उल्लेखनीय लेबलिंग सुधार किए। विशेष रूप से, WMS लेबलिंग एकीकरण ने Dot Foods को प्रिंट गति बढ़ाने और लेबलिंग सटीकता में 99% तक सुधार करने में सक्षम किया।  

Dot Foods द्वारा TEKLYNX CODESOFT और SENTINEL के कार्यान्वयन से अन्य लेबलिंग क्षमताएँ भी प्राप्त हुईं जैसे:  


"हमारे ग्राहकों को बारकोड को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए उनके साथ घनिष्ठ साझेदारी में काम करने की क्षमता, TEKLYNX की सबसे शानदार बातों में से एक है," TEKLYNX अमेरिका के महाप्रबंधक, डौग नीएमेयर ने कहा। "हमें यह जानकर बहुत गर्व महसूस होता है कि हमारे उद्यम स्तर के स्वचालित लेबल प्रिंटिंग समाधान सटीकता में सुधार करते हैं और दक्षता में वृद्धि करते हैं, जिससे खाद्य उद्योग आपूर्ति श्रृंखला के भीतर Dot Foods की विकास करते रहने की क्षमता बढ़ जाती है।" 

CODESOFT तथा SENTINEL के साथ Dot Foods के अनुभव के बारे में और अधिक पढ़ने के लिए, पूरे प्रकरण अध्ययन को यहाँ डाउनलोड करें.

वापस समाचार के लिए