एशिया प्रशांत (हिंदी)
अपना स्थान चुनें

सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट अनुभव के लिए कृपया अपने स्थान और भाषा का चयन करें

उत्पाद चयनकर्ता टूल

हमारे संवादात्मक उत्पाद चयनकर्ता टूल से शीघ्र उत्पाद अनुशंसा पाएं

Barcode Better

TEKLYNX में, हमारा मानना है कि बारकोड सॉफ्टवेयर बस कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप खरीदते हैं। यह एक एकीकृत प्रौद्योगिकी समाधान है जो आपकी कंपनी को कार्यशील बनाता है।

बारे में

TEKLYNX International अग्रणी ERP प्रदाताओं Oracle® और SAP® के साथ रणनीतिक साझेदारियों का नवीनीकरण करती है

दिनांक: 15/10/2019 / श्रेणी: प्रेस विज्ञप्ति, कंपनी के अद्यतन, अन्य

 

नए RFID तथा बारकोड लेबल सॉफ्टवेयर विश्व भर के निर्माताओं के लिए लेबल की गुणवत्ता तथा प्रिंट की गति को और अनुकूलित करता है

 

 

TEKLYNX International,बारकोड तथा RFID लेबलिंग सॉफ्टवेयर समाधान में वैश्विक लीडर, ने अगली पीढ़ी के उद्यम लेबलिंग परिवेश का सपोर्ट करने के लिए अग्रणी ERP प्रदाताओं Oracle तथा SAP के साथ अपनी दीर्घकालिक साझेदारी के नवनीनीकरण की आज घोषणा की। नवीनीकृत साझेदारियां विश्वभर की कंपनियों की बारकोड बेहतर बनाने में मदद के लिए TEKLYNX के सतत प्रयासों को सपोर्ट करती हैं।

 

TEKLYNX International के प्रोडक्ट मैनेजर ट्रैविस वैन बताते हैं, “हमारा मिशन ग्राहक केन्द्रित बारकोड तथा RFID समाधान के साथ उद्योग के सर्वश्रेष्ठ सपोर्ट संयोजित करने के द्वारा कंपनियों को बेहतर ढंग से कार्यशील बनाना है।” “अग्रणी ERP प्रदाताओं Oracle तथा SAP के साथ उनके संबंधित क्लाउड समाधानों के साथ एकीकरण करने की क्षमता सहित साझेदारी करना उन तरीकों में से एक है जिन पर हम अंतिम उपयोगकर्ताओं तथा उनकी आपूर्ति श्रंखला के कार्य प्रवाहों को सफल बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं।”

 

अग्रणी उद्यम लेबलिंग समाधान TEKLYNX CENTRAL जटिल लेबलिंग जरूरतों वाली कंपनियों के लिए लेबल डिजाइन, अनुमोदन, प्रिंटिंग तथा रिपोर्टिंग हेतु व्यापक समाधान प्रदान करता है। TEKLYNX CENTRAL आसानी से एकीकृत करता है परिचालन क्षमता बढ़ाने के लिए Oracle क्लाउड और SAP क्लाउड प्लेटफ़ॉर्म सहित Oracle और SAP के ERP सिस्टम के साथ, क्योंकि यह कंपनियों को लेबल डिज़ाइन में डेटा को एकीकृत करने की सुविधा देता है और लेबल प्रिंट स्वचालन को सक्षम करता है। आज, ओवेन्स कॉर्निंग और ईटन कॉर्पोरेशन सहित विभिन्न कंपनियाँ अत्यधिक कुशल, सटीक लेबलिंग वातावरण बनाने के लिए Oracle या SAP के साथ TEKLYNX एंटरप्राइज़ लेबल प्रबंधन समाधान को सफलतापूर्वक एकीकृत करती हैं।  


Oracle और SAP के साथ नवीनीकृत साझेदारियां TEKLYNX’ 2019 उत्पाद रिलीज तथा इसके Barcode Better के वैश्विक ब्रांडिंग अभियान के लांच के तुरंत अनुसरण में आती है। रिफ्रेश की गयी ब्रांड की पहचान तथा नयी डिजाइन की गयी वेबसाइट पेश करके, नया वैश्विक ब्रांडिंग अभियान कंपनी के दीर्घकालिक ग्राहक-केन्द्रित दर्शन तथा बारकोड पर विशिष्ट परिप्रेक्ष्य प्रदर्शित करता है। कंपनी की सेवा- पहले संस्कृति ने TEKLYNX को बाजार का लीडर बनाया है क्योंकि कंपनियां ऐसे साझीदार का चयन करती हैं जो उनके हर कदम पर साथ रहने के लिए विश्वसनीय हो।

Oracle Gold PartnerSAP Partner Open Ecosystem

 

 

वापस समाचार के लिए