एशिया प्रशांत (हिंदी)
अपना स्थान चुनें

सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट अनुभव के लिए कृपया अपने स्थान और भाषा का चयन करें

उत्पाद चयनकर्ता टूल

हमारे संवादात्मक उत्पाद चयनकर्ता टूल से शीघ्र उत्पाद अनुशंसा पाएं

Barcode Better

TEKLYNX में, हमारा मानना है कि बारकोड सॉफ्टवेयर बस कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप खरीदते हैं। यह एक एकीकृत प्रौद्योगिकी समाधान है जो आपकी कंपनी को कार्यशील बनाता है।

बारे में

TEKLYNX को खाद्य रसद की 2020 FL100+ शीर्ष सॉफ्टवेयर तथा प्रौद्योगिकी प्रदाताओं के लिए नामित किया गया

दिनांक: 16/12/2020 / श्रेणी: प्रेस विज्ञप्ति, अवार्ड

 

अग्रणी बारकोड लेबलिंग समाधान प्रदाता TEKLYNX लगातार छठे वर्ष के लिए खाद्य और पेय पदार्थों की आपूर्ति श्रंखला के सॉफ्टवेयर प्रदाताओं की अग्रणी व्यवसाय-दर-व्यवसाय प्रकाशन की वार्षिक सूची बनाता है 

 

मिलवॉकी, वाईआई—16 दिसम्बर, 2020 — TEKLYNX International, दुनिया के अग्रणी बारकोड और RFID लेबलिंग सॉफ्टवेयर डेवलपर और समाधान प्रदाता ने आज घोषित किया कि उसे लगातार छठे वर्ष खाद्य रसद की 2020 FL100+ शीर्ष सॉफ्टवेयर तथा प्रौद्योगिकी प्रदाताओं की सूची में रखा गया है। वार्षिक FL100 + शीर्ष सॉफ्टवेयर और प्रोद्योगिकी प्रदाता ऐसे अग्रणी सॉफ्टवेयर और प्रोद्योगिकी प्रदाताओं को सम्मानित करते हैं जो एक सुरक्षित, कुशल और विश्वसनीय वैश्विक खाद्य और पेय आपूर्ति श्रृंखला सुनिश्चित करते हैं।

 

खाद्य रसद की प्रतिष्ठित FL100 + सूची में लगातार छठे वर्ष के लिए चुने जाने पर हमें गर्व है। यह कंपनी के लिए सम्मान की बात है, क्योंकि यह खाद्य और पेय आपूर्ति उद्योग को उच्च क्षमता वाले बार कोड सॉफ्टवेय समाधान, अद्वितीय ग्राहक सेवा और समर्थन, तथा कुशल और मापनीय बारकोड लेबलिंग और RFID सॉफ्टवेयर समाधान प्रदान करने की TEKLYNX’ की निंरतर प्रतिबद्धता को दर्शाता है”, TEKLYNX के अमेरिका के महाप्रबंधक, डग नीमेयर ऐसा कहते हैं।

 

30 से अधिक वर्षों में, TEKLYNX ने खाद्य और पेय कंपनियों को उनके लेबलिंग के प्रचालनों में मौजूदा खाद्य और पेय के लेबलिंग के विनियमों और रुझानों से आगे रखते हुए मदद की। TEKLYNX बारकोड लेबलिंग सॉफ्टवेयर को एलर्जी पैदा करने वाले तत्वों को उजागर करने के लिए व्यवस्थित रूप से प्रोग्राम किया जा सकता है जब वे अवयवों की सूची में दिखाई देते हैं, साथ ही TEKLYNX WYSIWYG ("आप जो देखते हैं वह आपको क्या मिलता है") गतिशील स्टाइलिंग सुविधा के साथ पोषण तथ्यों और अन्य प्रमुख लेबल घटकों पर जोर देते हैं। और अधिक जानने के लिए, TEKLYNX द्वारा खाद्य लेबलिंग की जरूरतों की ईबुक को नेविगेट करना.

 

"फ्लीट प्रबंधन से लेकर वेयरहाउस प्रबंधन तक सिर्फ कोल्ड फूड चेन के साथ ट्रैक और ट्रेस करने के लिए, इन सॉफ्टवेयर और प्रोद्योगिकी प्रदाताओं ने निश्चित रूप से ठंडे खाद्य और पेय उत्पाद बिना किसी घटना के प्रक्रिया के साथ निरंतर चलने रहने को सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए हैं”, खाद्य रसद तथा आपूर्ति एवं मांग श्रंखला की मुख्य संपादक, मरीना मेयर ऐसा कहती हैं। इस महामारी ने खाद्य उद्योग को एक अप्रत्याशित विनाशकारी स्थिति में फेंक दिया है, लेकिन इनमें से कई प्रदाताओं ने खाद्य सुरक्षा, पता लगाने की क्षमता, दृश्यता और गुणवत्ता आश्वासन सुनिश्चित करने के लिए अपने समाधानों के विकास और लागू करने को तेज किया है। इसलिए, उद्योग में ये विजेता और अन्य लोग फ़र्क करने के लिए कार्यरत हैं , धन्यवाद! "

 

आज, TEKLYNX सदस्यता लाइसेंसिंग की पेशकश करने वाला एकमात्र बारकोड लेबलिंग समाधान प्रदाता है और साथ-ही साथ लेबल डिजाइन एप्‍लीकेशन के लिए बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के साथ असीमित प्रिंटर पर प्रिंट करने की क्षमता प्रदान करने वाला है। खाद्य और पेय निर्माता किफायती बहु-उपयोगकर्ता नेटवर्क लाइसेंसिंग विकल्प और स्तरित सॉफ़्टवेयर समाधान का लाभ उठा सकते हैं जो समय के साथ उनकी तरक्‍की का समर्थन करते हैं।

 

इस साल की 2020 FL100+ शीर्ष सॉफ्टवेयर और प्रोद्योगिकी प्रदाताओं की सूची में शामिल कंपनियों को खाद्य रसद के नवंबर/दिसंबर 2020 के अंक में प्रोफाइल के साथ-साथ निम्नलिखित पर ऑनलाइन भी किया जाएगा foodlogistics.com.

वापस समाचार के लिए