एशिया प्रशांत (हिंदी)
अपना स्थान चुनें

सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट अनुभव के लिए कृपया अपने स्थान और भाषा का चयन करें

उत्पाद चयनकर्ता टूल

हमारे संवादात्मक उत्पाद चयनकर्ता टूल से शीघ्र उत्पाद अनुशंसा पाएं

Barcode Better

TEKLYNX में, हमारा मानना है कि बारकोड सॉफ्टवेयर बस कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप खरीदते हैं। यह एक एकीकृत प्रौद्योगिकी समाधान है जो आपकी कंपनी को कार्यशील बनाता है।

बारे में

TEKLYNX को खाद्य रसद की 2019 FL100+ शीर्ष सॉफ्टवेयर तथा प्रौद्योगिकी प्रदाताओं के लिए नामित किया

दिनांक: 17/12/2019 / श्रेणी: प्रेस विज्ञप्ति, अवार्ड

 

अग्रणी बारकोड लेबलिंग समाधान प्रदाता TEKLYNX लगातार पांचवें वर्ष वैश्विक खाद्य और पेय पदार्थों की आपूर्ति श्रंखला के सॉफ्टवेयर प्रदाताओं की अग्रणी व्यवसाय-दर-व्यवसाय प्रकाशन की वार्षिक सूची बनाता है

 

TEKLYNX International,विश्व के अग्रणी बारकोड तथा RFID लेबलिंग सॉफ्टवेयर डेवलपर और समाधान प्रदाता ने आज घोषित किया कि इसे लगातार पांचवें वर्ष खाद्य रसद 2019 FL100+ शीर्ष सॉफ्टवेयर तथा प्रौद्योगिकी प्रदाताओं की सूची के लिए नामित किया है। प्रतिष्ठित वार्षिक सूची सॉफ्टवेयर तथा प्रौद्योगिकी प्रदाताओं की संसाधन मार्गदर्शिका के रूप में कार्य करती है जिनके उत्पाद और सेवाएं वैश्विक खाद्य और पेय पदार्थ की आपूर्ति श्रंखला में कंपनियों के लिए महत्वपूर्ण हैं।

 

“लगातार पांचवें वर्ष के लिए खाद्य रसद की प्रतिष्ठित FL100+ सूची के लिए चुने जाने का हमें गर्व है। यह हमारी कंपनी के लिए एक सम्मान है, क्योंकि यह TEKLYNX की दक्ष एवं मापनीय बारकोड लेबलिंग तथा RFID सॉफ्टवेयर समाधानों के साथ खाद्य और पेय पदार्थ के उद्योग को प्रदान करने के लिए सतत प्रतिबद्धता को दर्शाती है साथ ही हमारे उपयोगकर्ताओं को barcode better में मदद करने के लिए बेजोड़ ग्राहक सपोर्ट भी प्रदान करती है, “ TEKLYNX Americas के महाप्रबंधक, डौग नीमेयर ऐसा बताते हैं।

 

दशकों से, TEKLYNX मौजूदा खाद्य और पेय पदार्थ की लेबलिंग के विनियमों जैसे Produce Traceability Initiative (PTI), Food Safety Modernization Act (FSMA), Food Information for Consumers (FIC), तथा California’s Proposition 65 में आगे रहते हुए खाद्य और पेय पदार्थ की कंपनियों की उनके उनके लेबलिंग के प्रचालनों को व्यवस्थित करने में मदद की है। TEKLYNX लेबलिंग सॉफ्टवेयर स्वचालित रूप मे प्रोग्राम के रूप में एलर्जी पैदा करने वाले तत्वों को भी विशिष्ट रूप से दर्शा सकता है जब वे एक घटकों की सूची में प्रदर्शित होते हैं साथ ही साथ TEKLYNX’ WYSIWYG (“What You See Is What You Get”) की गतिशील स्टाइल वाली विशेषता के साथ पोषण संबंधी तथ्यों तथा प्रमुख लेबल घटकों पर जोर देते हैं। और अधिक जानने के लिए, TEKLYNX द्वारा खाद्य लेबलिंग की जरूरतों की ईबुक को नेविगेट करना.

 

फूड लॉजिस्टिक्स के संपादक तथा इसके सहायक प्रकाशन, आपूर्ति एवं मांग श्रंखला के कार्यकारी, जॉन आर. युवा टिप्पणी करते हैं, “ चाहे आप खराब होने वाली चीजों के लिए महत्वपूर्ण तापमान की निगरानी करने वाले सेंसर का उपयोग कर रहे हों या अपने वेयरहाउस में इन्वेंटरी प्रवाह को प्रबंधित करने के लिए WMS का उपयोग कर रहे हों, सॉफ्टवेयर और प्रौद्योगिकी खाद्य और पेय पदार्थ के उद्योग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।” “ सॉफ्टवेयर तथा प्रौद्योगिकी में नवाचारों के बिना डिजिटल वैश्विक खाद्य आपूर्ति श्रंखला की पारदर्शिता और सुरक्षा मौजूद नहीं रहेगी। हमारे FL100+ प्राप्तकर्ता आपूर्ति श्रंखला अनुपालन तथा विनियामक बदलाव को संचालित करने में मदद करते हैं जिससे कृषक से लेकर उपभोक्ता के लिए खाद्य संसाधक तक प्रत्येक लाभान्वित होते हैं।”

 

आज, TEKLYNX एकमात्र ऐसी बारकोड लेबलिंग समाधान प्रदाता है जो सदस्यता लाइसेंसिंग के साथ-साथ लेबल डिजाइन अनुप्रयोगों के लिए बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के असीमित प्रिंटरों को प्रिंट करने की क्षमता की पेशकश करती है। खाद्य और पेय पदार्थ की कंपनियां किफायती बहु-उपयोगकर्ता नेटवर्क लाइसेंसिंग विकल्पों और बहुस्तरीय सॉफ्टवेयर समाधानों का लाभ उठा सकती हैं जो समय के साथ उनके विकास को सपोर्ट करते हैं।

 

इस वर्ष की 2019 FL100+ शीर्ष सॉफ्टवेयर तथा प्रौद्योगिकी प्रदाताओं की सूची में कंपनियां खाद्य रसद के दिसंबर 2019 के अंक में, साथ ही साथ ऑनलाइन यहाँ प्रोफाइल होगी www.foodlogistics.com और www.teklynx.com

 

वापस समाचार के लिए