एशिया प्रशांत (हिंदी)
अपना स्थान चुनें

सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट अनुभव के लिए कृपया अपने स्थान और भाषा का चयन करें

उत्पाद चयनकर्ता टूल

हमारे संवादात्मक उत्पाद चयनकर्ता टूल से शीघ्र उत्पाद अनुशंसा पाएं

Barcode Better

TEKLYNX में, हमारा मानना है कि बारकोड सॉफ्टवेयर बस कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप खरीदते हैं। यह एक एकीकृत प्रौद्योगिकी समाधान है जो आपकी कंपनी को कार्यशील बनाता है।

के बारे में

TEKLYNX इंटरनेशनल ने “Barcode Better™” वैश्विक ब्रांडिंग को लांच किया है

थिएरी मौगर प्रेसीडेंट, TEKLYNX इंटरनेशनल

“हमारा मिशन ग्राहक केन्द्रित बारकोड तथा RFID समाधान के साथ उद्योग के सर्वश्रेष्ठ सपोर्ट संयोजित करने के द्वारा कंपनियों को बेहतर ढंग से कार्यशील बनाना है।”

दिनांक: 04/06/2019 / श्रेणी: कंपनी के अद्यतन, प्रेस विज्ञप्ति

 

नयी ब्रांडिंग TEKLYNX के ग्राहक केन्द्रित दर्शन प्रदर्शित करती है तथा अद्यतन ब्रांड पहचान एवं वेबसाइट को प्रस्तुत करती है  

 

बारकोड तथा RFID लेबलिंग सॉफ्टवेयर समाधान में वैश्विक रूप से अग्रणी, TEKLYNX इंटरनेशनल ने अपने वैश्विक ब्रांड “Barcode Better™” को लांच करने की आज घोषणा की जो कंपनी के दीर्घकालिक ग्राहक केन्द्रित दर्शन तथा बारकोड पर विशिष्ट परिप्रेक्ष्य को प्रदर्शित करता है। 

 

TEKLYNX की ग्लोबल मार्केटिंग निदेशक जेना वेगनर कहती हैं, “TEKLYNX की ‘Barcode Better’ ब्रांडिंग हमारे ब्रांड के आधारभूत सार को बताती है।” “वास्तविकता यह है कि ‘बारकोड’ लेबलिंग मानक से कहीं अधिक है, यह एक क्रिया है जोकंपनियों को कार्यशील बनाती है। TEKLYNX एकमात्र लेबल सॉफ्टवेयर प्रदाता है जो ‘बारकोड’ को एक क्रिया के रूप में संदर्भित करता है तथा यह एक विशिष्टता है जो कंपनियों को बेहतर ढंग से कार्य करने के लिए हमारी मदद करती है।”  

 

‘बारकोड’ को कोई ऐसी चीज मानकर जो आपूर्ति श्रंखला की दक्षता और सटीकता को संचालितकरती है का अर्थ है कि TEKLYNX आपूर्ति श्रंखला के सफल कार्यप्रवाह के पीछे लोगों के लिए आवश्यक ग्राहक सपोर्ट प्रदान करता है। TEKLYNX इंटरनेशनल के प्रेसीडेंट थिएरी मौगर बताते हैं, “ कच्चे माल को प्राप्त करने से लेकर तैयार सामान को भेजने तक, कंपनियां आपूर्ति श्रंखला को कार्यशील रखने के लिए बारकोड पर निर्भर रहती हैं।” “हमारा मिशन ग्राहक केन्द्रित बारकोड तथा RFID समाधान के साथ उद्योग के सर्वश्रेष्ठ सपोर्ट संयोजित करने के द्वारा कंपनियों को बेहतर ढंग से कार्यशील बनाना है।” कंपनी की सेवा- पहले संस्कृति ने TEKLYNX को बाजार का लीडर बनाया है क्योंकि कंपनियां ऐसे साझीदार का चयन करती हैं जो उनके हर कदम पर साथ रहने के लिए विश्वसनीय हो।  

 

TEKLYNX की वैश्विक ब्रांडिंग “Barcode Better” क् प्रमुख बातों में शामिल हैं: 

 

 

और अधिक जानें कि कैसे TEKLYNX कंपनियों की “Barcode Better” में मदद करता जो यहाँ स्थित है teklynx.com

 

TEKLYNX के साथ Barcode बेहतर

 

TEKLYNX इंटरनेशनल के बारे में  

 

TEKLYNX इंटरनेशनल आपूर्ति श्रंखला को बेहतर ढंग से कार्य करने में मदद करता है। आज, 170 से अधिक देशों में 750,000 से अधिक कंपनियां TEKLYNX के एकीकृत बारकोड तथा RFID लेबल डिजाइन उत्पादों एवं इसके समाधानों के पीछे बारकोड लेबलिंग के प्रचालनों को दक्ष, सटीक, सुरक्षित तथा उद्योग के अनुकूल बनाने वाले लोगों पर भरोसा करती हैं। 30 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, अपने विश्वसनीय सॉफ्टवेयर तथा बेहतर ग्राहक सपोर्ट के कारण TEKLYNX वैश्विक लीडर है। यह जानने के लिए कि कैसे TEKLYNX समुदाय विश्वभर के उद्योगों की कंपनियों की मदद करता है, विजिट करें teklynx.com अथवा अपने क्षेत्र में TEKLYNX को कॉल करें। TEKLYNX के साथ Barcode Better™.

वापस समाचार के लिए