एशिया प्रशांत (हिंदी)
अपना स्थान चुनें

सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट अनुभव के लिए कृपया अपने स्थान और भाषा का चयन करें

उत्पाद चयनकर्ता टूल

हमारे संवादात्मक उत्पाद चयनकर्ता टूल से शीघ्र उत्पाद अनुशंसा पाएं

Barcode Better

TEKLYNX में, हमारा मानना है कि बारकोड सॉफ्टवेयर बस कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप खरीदते हैं। यह एक एकीकृत प्रौद्योगिकी समाधान है जो आपकी कंपनी को कार्यशील बनाता है।

बारे में

TEKLYNX CENTRALप्रणालियों को एकीकृत करने तथा लेबलिंग की सटीकता बढ़ाने में Nemak की मदद करता है

Freedom Ryan Nemak

जितना अधिक आप स्वचालित कर सकते हैं, उतने ही बेहतर परिणाम आप प्राप्त करेंगे। हमारे लिए ऐसा करने में TEKLYNX और एंटरप्राइज टीम साधन थे। उन्होंने कुछ नया सीखने की मानसिक व्यथा को दूर करने में मदद की तथा प्रत्येक छोटी से छोटी मात्रा को इसके उपयुक्त बनाया।

दिनांक: 23/02/2021 / श्रेणी: प्रकरण अध्ययन, प्रेस विज्ञप्ति

 

TEKLYNX CENTRAL एंटरप्राइज सॉफ्टवेयर समाधान ने SAP से लेबल प्रिंटिंग स्वचालित की तथा ग्राहक संतुष्टि को 75% तक बढ़ाया 

 

दुनिया के अग्रणी बारकोड और RFID लेबलिंग सॉफ्टवेयर डेवलपर और समाधान प्रदाता, TEKLYNX International ने आज एंटरप्राइज लेबल प्रबंधन सॉफ्टवेयर, TEKLYNX CENTRAL रिपोर्ट किया जिसने मैनुअल त्रुटियों को समाप्त करने और लेबलिंग सटीकता में 98% सुधार प्राप्त करने के लिए SAP एकीकरण से लेबल प्रिंटिंग को स्वचालित करने में Nemak की मदद की।

 

Nemak वैश्विक ऑटोमोटिव उद्योग के लिए अभिनव हल्के वजन के समाधानों की एक अग्रणी प्रदाता है जो पावरट्रेन और ढांचे की संरचना के अनुप्रयोगों के लिए एल्यूमीनियम घटकों के विकास और विनिर्माण में विशेषज्ञता रखती है। गार्सिया, नुएवो लियोन, मेक्सिको में मुख्यालय वाली, Nemak के 16 देशों में 38 प्लांट में 23,000 से अधिक कर्मचारी कार्यरत हैं और ऑटोमोटिव उद्योग में एक प्रमुख कंपनी है।

 

Nemak के पूर्व बारकोड लेबलिंग वातावरण में न्यूनतम सुरक्षा माप, उपयोगकर्ता की भूमिकाओं के बीच सत्यापन की कमी, और प्रणालियां प्रथक थीं जिन्होंने उनकी बारकोड लेबलिंग प्रक्रिया को प्रबंधित करना मुश्किल बना दिया। इसने, अधिग्रहण और लगातार विकास के साथ संयोजित, उत्पादन में गलत लेबल प्रवेश करने के परिणामस्वरूप तीन Nemak संयुक्त राज्य अमेरिका के स्थानों में महंगे चार्जबैक के लिए नेतृत्व किया। प्रत्येक प्लांट की प्रतिदिन 800-1,000 लेबल प्रिंटिंग के साथ, Nemak ने अपने लेबलिंग प्रणाली और प्रक्रियाओं को मानकीकृत करने और उन्हें व्यवस्थित करने के लिए TEKLYNX की ओर रुख किया।

 

TEKLYNX CENTRAL एंटरप्राइज़ लेबल प्रबंधन समाधान के कार्यान्वयन ने Nemak को SAP के बाहर लेबल प्रिंटिंग को स्वचालित करने के द्वारा लेबलिंग सटीकता में 98% सुधार और लेबलिंग दक्षता में 100% सुधार प्राप्त करने में सक्षम बनाया।

 

TEKLYNX CENTRAL के साथ, Nemak इनके लिए भी सक्षम थी: 

 

 

TEKLYNX के साथ अपनी लेबल प्रणालियों और प्रक्रियाओं को मानकीकृत करने, केन्द्रीकृत करने, और स्वचालन करने के द्वारा, Nemak ने विश्वभर में सभी स्थानों में अपने आदर्श लेबलिंग वातावरण को हासिल किया।

 

“उपयोग करने में आसान जैसी कोई चीज नहीं है; जितना संभव हो लेबलिंग प्रक्रियाओं को स्वचालित करें। जितना अधिक आप स्वचालित कर सकते हैं, उतने ही बेहतर परिणाम आप प्राप्त करेंगे। हमारे लिए ऐसा करने में TEKLYNX और एंटरप्राइज टीम साधन थीं,"Nemak में EDI समन्वयक, Freedom Ryan ऐसा बताते हैं। "उन्होंने कुछ नया सीखने की मानसिक व्यथा को दूर करने में मदद की तथा प्रत्येक छोटी से छोटी मात्रा को इसके उपयुक्त बनाया।"

 

एक ब्राउज़र-आधारित, एकीकृत एंटरप्राइज लेबल प्रबंधन प्रणाली, TEKLYNX CENTRAL, TEKLYNX लेबल डिजाइन, प्रिंटिंग और ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर की सिद्ध तकनीक को एकल समाधान में संयोजित करती है जो कंपनियों को अपनी पूरी लेबलिंग प्रक्रिया को केंद्रीय रूप से प्रबंधित करने की अनुमति देती है।

 

“TEKLYNX में, हम यह जानकर बहुत गर्व करते हैं कि हमारा एंटरप्राइज लेबल प्रबंधन समाधान, TEKLYNX CENTRAL, ऑटोमोटिव उद्योग के भीतर Nemak को ज़बर्दस्त विकास की स्थिति में बनाए रखकर,सटीकता में सुधार करता है और दक्षता बढ़ाता है, " TEKLYNX अमेरिका के महाप्रबंधक, डौग निमेयर ऐसा कहते हैं।

 

Nemak यूएसए के TEKLYNX CENTRAL एकीकरण के बारे में और अधिक पढ़ने के लिए, पूरा प्रकरण अध्ययन डाउनलोड करें.

 

TEKLYNX International के बारे में

 

TEKLYNX International आपूर्ति श्रंखला को बेहतर ढंग से कार्य करने में मदद करता है। आज, 170 से अधिक देशों में 750,000 से अधिक कंपनियां TEKLYNX के एकीकृत बारकोड तथा RFID लेबल डिजाइन उत्पादों एवं इसके समाधानों के पीछे बारकोड लेबलिंग के प्रचालनों को दक्ष, सटीक, सुरक्षित तथा उद्योग के अनुकूल बनाने वाले लोगों पर भरोसा करती हैं। 30 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, अपने विश्वसनीय सॉफ्टवेयर तथा बेहतर ग्राहक सपोर्ट के कारण TEKLYNX वैश्विक लीडर है। यह जानने के लिए कि कैसे TEKLYNX समुदाय विश्वभर के उद्योगों की कंपनियों की मदद करता है, विजिट करें teklynx.com अथवा कॉल करें अपने क्षेत्र में TEKLYNX से संपर्क करें। TEKLYNX के साथ Barcode Better™. 

वापस समाचार के लिए