एशिया प्रशांत (हिंदी)
अपना स्थान चुनें

सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट अनुभव के लिए कृपया अपने स्थान और भाषा का चयन करें

उत्पाद चयनकर्ता टूल

हमारे संवादात्मक उत्पाद चयनकर्ता टूल से शीघ्र उत्पाद अनुशंसा पाएं

Barcode Better

TEKLYNX में, हमारा मानना है कि बारकोड सॉफ्टवेयर बस कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप खरीदते हैं। यह एक एकीकृत प्रौद्योगिकी समाधान है जो आपकी कंपनी को कार्यशील बनाता है।

बारे में

TEKLYNX International और Printronix Auto ID पूर्ण लेबल ऑडिट क्षमताओं और शुरू से अंत तक बारकोड सत्यापन के साथ उद्योग का पहला लेबलिंग समाधान लांच कर रहे हैं

ट्राविस एम. वायने TEKLYNX प्रोडक्ट मैनेजर

“हमने एक विशिष्ट शुरू से अंत तक बारकोड सत्यापन समाधान को डिजाइन किया है जो दुनिया भर के निर्माताओं के लिए एक ऐसी प्रणाली का उपयोग करना सरल बनाता है जो यह पता लगाती है कि क्या डिजाइन, अनुमोदित और मुद्रित किया गया था।"

दिनांक: 23/06/2020 / श्रेणी: प्रेस विज्ञप्ति

 

लेबल ट्रैसेबिलिटी सॉफ्टवेयर और ODV-2D प्रिंटर का नया एकीकरण कंपनियों को बेहतर लेबल बनाने में मदद करने के लिए प्रिंटिंग के द्वारा डिजाइन से लेबलिंग का पता लगाता है

 

बारकोड और RFID लेबलिंग सॉफ्टवेयर समाधान में वैश्विक लीडर, TEKLYNX International ने आज घोषित किया उसने TSC- स्वामित्व की कंपनी और विश्वसनीय प्रिंटिंग उत्पादों की वैश्विक लीडर, Printronix Auto ID के साथ साझेदारी , उद्योग के पहली ऑफ-द-शेल्फ शुरू से अंत तक बारकोड सत्यापन लेबलिंग समाधान के साथ डिजाइन से लेकर मान्य प्रिंट परिणामों तक पूर्ण लेबल ऑडिट क्षमताओं को बनाने के लिए साझेदारी की। 

 

यह नया समाधान TEKLYNX’ CODESOFT लेबल डिजाइनर के साथ TEKLYNX’ LABEL ARCHIVE लेबल सुरक्षा एवं ट्रेसेबिलिटी सॉफ्टवेयर, तथा Printronix Auto ID’s ODV-2D प्रिंटर का एकीकरण है जो प्रिंटिंग के द्वारा डिजाइन से लेबलिंग का पता लगाता है। प्रत्येक एकल बारकोड लेबल में LABEL ARCHIVE डेटाबेस में इसके स्कैन किए हुए, सत्यापित, ग्रेड किए हुए, रिकॉर्ड किए हुए बारकोड होते हैं।

 

TEKLYNX के प्रोडक्ट मैनेजर ट्रैविस वेन बताते हैं, “हमने एक विशिष्ट शुरू से अंत तक बारकोड सत्यापन समाधान डिजाइन किया है जो दुनिया भर के निर्माताओं के लिए एक ऐसी प्रणाली का उपयोग करना सरल बनाता है जो यह पता लगाती है कि क्या डिजाइन, अनुमोदित और मुद्रित किया गया था। यह बाजार में अपनी तरह का यह पहला एकीकरण ऑडिट आवश्यकताओं और प्रिंट प्रक्रिया विश्लेषण के लिए प्रक्रियाधीन सत्यापन और डेटा प्रतिधारण की दक्षता को बढ़ावा देता है।" 

 

सभी आकारों की कंपनियों को बेहतर लेबल बनाने में मदद करने के लिए बनाया गया, उन्नत समाधान निर्माताओं को लेबलिंग प्रक्रिया का शुरू से अंत तक अनुभवजन्य प्रमाण प्रदान करता है – विशेषकर चिकित्सा उपकरण निर्माताओं, तीसरे पक्ष के पैकर्स या वितरकों के लिए उत्पादों को भेजने वाले निर्माताओं, विनियमित उद्योगों और ग्रेड वाले बारकोड की आवश्यकता वाले किसी भी उद्योग के लिए समाधान को सार्थक बनाता है। 

 

Printronix Auto ID के उत्पाद प्रबंधन निदेशक एंडी एडवर्ड्स बताते हैं, "हम बंद लूप बारकोड लेबल प्रिंटिंग के लिए इस दमदार समाधान को देने के लिए TEKLYNX के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं”। "हमारी ODV2D प्रणाली की लेबल वर्गीकृत करने की क्षमता और खराब बारकोड्स को ओवरस्ट्राइक करने की क्षमता, LABEL ARCHIVE की लेबल डिजाइन का पूर्ण ट्रैसेबिलिटी के साथ संयुक्त रूप से, वास्तव में एक अनूठा समाधान देती है जो लेबलिंग परिदृश्य में पहले कभी नहीं देखा गया है जो कि लेबलिंग के लिए अगले स्तर की दक्षता देती है।"

 

TEKLYNX और Printronix की नई पेशकश के बारे में और अधिक जानने के लिए, विजिट करें www.teklynx.com/printronix

वापस समाचार के लिए