एशिया प्रशांत (हिंदी)
अपना स्थान चुनें

सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट अनुभव के लिए कृपया अपने स्थान और भाषा का चयन करें

उत्पाद चयनकर्ता टूल

हमारे संवादात्मक उत्पाद चयनकर्ता टूल से शीघ्र उत्पाद अनुशंसा पाएं

Barcode Better

TEKLYNX में, हमारा मानना है कि बारकोड सॉफ्टवेयर बस कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप खरीदते हैं। यह एक एकीकृत प्रौद्योगिकी समाधान है जो आपकी कंपनी को कार्यशील बनाता है।

सपोर्ट करें

वीडियो: 2019 उत्पाद यहाँ हैं!

TEKLYNX 2019 उत्पाद यहाँ हैं!

2019 उत्पाद यहाँ हैं!

 

जाँच करें क्या नया है, बारकोड के पीछे क्या है जो उसे सपोर्ट करने के लिए डिजाइन किया गया।

 

यहाँ क्लिक करें TEKLYNX’ 2019 LABEL MATRIX, LABELVIEW या CODESOFT के निःशुल्क 30-दिन के ट्रायल को डाउनलोड करने के लिए। SENTINEL या LABEL ARCHIVE के डेमो का अनुरोध करने के लिए यहाँ क्लिक करें.

 

 
वीडियो ट्रांस्क्रिप्ट वीडियो ट्रांस्क्रिप्ट
वीडियो ट्रांस्क्रिप्ट

TEKLYNX 2019 बारकोड लेबल सॉफ्टवेयर समाधान पेश करना:पीछे क्या है जिसे उसे सपोर्ट करने के लिए डिजाइन किया गया। आपका सपोर्ट करने के लिए डिजाइन किया गया।

 

क्योंकि बारकोड सॉफ्टवेयर केवल आपके द्वारा खरीदी जाने वाली कोई चीज नहीं होती है- यह एक एकीकृत समाधान है जो आपकी कंपनी को कार्यशील बनाता है। 

 

हम समझते हैं कि हमारे सॉफ्टवेयर को आपके प्रौद्योगिकी वातावरण में काम करने की जरूरत है। 2019 सॉफ्टवेयर के साथ:

 

  • जोड़ी गयी विंडोज सर्वर 2019 OS संगतता और TLS 1.2 एन्क्रिप्शन के साथ सुरक्षा, और मन की शांति प्राप्त करें।
  • एक बार जब आप TEKLYNX 2019 लेबल समाधान स्थापित कर लेते हैं, तो हमारी वैयक्तीकृत सेटिंग्स अवधारण विशेषता का अर्थ है कि आपको भावी अद्यतनों के लिए कभी भी अपनी सेटिंग्स को फिर से करने की जरूरत नहीं होगी...जो आपके समय की बचत करता है।

 

TEKLYNX 2019 सॉफ्टवेयर अत्यंत दोहराए जाने वाले मैनुअल चरणों को स्वचालित करने के लिए भी सुविधाओं को पेश करता है जो आपको त्रुटियों को कम करने, लेबल बेहतर करने, तथा अधिक तीव्र प्रिंट करने की अनुमति देता है: 

 

  • GS1 बारकोड तथा परिष्कृत GS1 विज़ार्ड इंटरफेस के लिए हमारे अद्यतन किए गए चरण-दर-चरण विज़ार्ड से आसानी से GS1 के अनुरूप रहें।
  • संबंधित पृष्ठ/प्रिंटर DPI के लिए बारकोड आयामों को सेट करने के लिए हमारी नयी फ्रेम के लिए फिट विशेषता का लाभ उठाएं।
  • वास्तविक WYSIWYG प्रिंटिंग के लिए नए अद्यतन किए गए स्थानीय प्रिंटर ड्राइवर्स का लाभ उठा कर सुनिश्चित करें कि आपने स्क्रीन पर जो डिजाइन की है वही आपको प्रिंट के समय दिखाई देती है।
  • हमारी परिष्कृत Portwatch विशेषता स्केल, स्कैनर या अन्य डिवाइस से स्वचालित रूप से डेटा एकत्र करना, तथा प्रिंटिंग के लिए सक्रिय करना पहले से अधिक सक्रिय बनाती है।
  • 2019 में, नए और परिष्कृत TEKLYNX Form Designer तथा Form Editor प्रिंटिंग समय डेटा प्रविष्टि तथा नियंत्रणों को व्यवस्थित करक् डिजाइन उपयोगकर्ताओं को प्रिंट उपयोगकर्ताओं से पृथक करना संभव करते हैं। यह लेबल त्रुटियों को कम करने तथा आपकी आदर्श प्रिंटिंग प्रक्रिया को लागू करने में मदद करता है।

 

विश्व भर के 750,000 से अधिक ग्राहकों के साथ, हमने बारकोड बनाने और प्रिंट करने के हजारों तरीके देखे हैं। लेकिन हम जानते हैं कि सर्वश्रेष्ठ तरीका वह है जो आपकी कंपनी को सफलता के लिए सेट करता है।

 

कंपनी के साथ भागीदार आपकी कंपनी के बेहतर ढंग से कार्य करने को सुनिश्चित करने के लिए उतनी ही कड़ी मेहनत करता है जितनी आप करते हैं।  एक कंपनी जो बारकोड को बेहतर करने में आपकी मदद करती है।

 

आज TEKLYNX 2019 बारकोड लेबल सॉफ्टवेयर समाधान के निःशुल्क डेमो का अनुरोध करें। बारकोड के पीछे क्या है उसे सपोर्ट करने के लिए डिजाइन किया गया। आपका सपोर्ट करने के लिए डिजाइन किया गया।

 

TEKLYNX. Barcode Better.

 

TEKLYNX 2019 उत्पादों के साथ बारकोड बेहतर

बारकोड के पीछे क्या है, इसका समर्थन करने के लिए डिज़ाइन किए गए, TEKLYNX 2019 उत्पादों ने आपको अभी और भविष्य में सफलता के लिए स्थापित किया है। तेजी से प्रिंट करें, दोहराए गए मैनुअल चरणों को स्वचालित करें, और TEKLYNX 2019 के साथ त्रुटियों को रोकें।

अपेक्षित फील्ड
अपेक्षित फील्ड काफी लंबा। 250 वर्ण की सीमा। मान्य नहीं
अपेक्षित फील्ड काफी लंबा। 250 वर्ण की सीमा। मान्य नहीं
अपेक्षित फील्ड
अपेक्षित फील्ड
अपेक्षित फील्ड
अपेक्षित फील्ड मान्य नहीं
अपेक्षित फील्ड मेल नहीं खाते हैं
अपेक्षित फील्ड मान्य नहीं
अपेक्षित फील्ड काफी लंबा। 250 वर्ण की सीमा। मान्य नहीं

अपेक्षित फील्ड काफी लंबा। 250 वर्ण की सीमा। मान्य नहीं
अपेक्षित फील्ड
अपेक्षित फील्ड
अपेक्षित फील्ड काफी लंबा। 250 वर्ण की सीमा। मान्य नहीं
नोट: फॉर्म जमा करने के तुरंत बाद ट्रायल स्थापना फाइल डाउनलोड नहीं होगी। आपके ईमेल पर एक डाउनलोड लिंक भेजा जाएगा।
अपेक्षित फील्ड