एशिया प्रशांत (हिंदी)
अपना स्थान चुनें

सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट अनुभव के लिए कृपया अपने स्थान और भाषा का चयन करें

उत्पाद चयनकर्ता टूल

हमारे संवादात्मक उत्पाद चयनकर्ता टूल से शीघ्र उत्पाद अनुशंसा पाएं

Barcode Better

TEKLYNX में, हमारा मानना है कि बारकोड सॉफ्टवेयर बस कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप खरीदते हैं। यह एक एकीकृत प्रौद्योगिकी समाधान है जो आपकी कंपनी को कार्यशील बनाता है।

के बारे में

TEKLYNX इंटरनेशनल 2019 बारकोड लेबलिंग सॉफ्टवेयर को लांच करता है जिसे निर्माताओं की लेबलिंग दक्षता, सटीकता तथा स्वचालन बढ़ाने में मदद के लिए डिज़ाइन किया गया है

एकीकृत आपूर्ति श्रंखला समाधान निर्माताओं के लिए लेबलिंग को डिज़ाइन से लेकर प्रिंट तक सपोर्ट करते हैं, लेबलिंग अनुपालन को सरल करते हैं तथा लेबल प्रिंट के स्वचालन को बढ़ाते हैं

दिनांक: 18/06/2019 / श्रेणी: उत्पाद समाचार, प्रेस विज्ञप्ति

 

बारकोड और RFID लेबलिंग सॉफ्टवेयर समाधानों में विश्व में अग्रणी, TEKLYNX इंटरनेशनल, ने आज अपने LABEL MATRIX, LABELVIEW, CODESOFT, SENTINEL तथा LABEL ARCHIVE के 2019 के लांच की घोषणा की। अंतिम उपयोगकर्ता के एन्हांसमेंट की व्यापक श्रंखला को प्रस्तुत करके, TEKLYNX 2019 बारकोड लेबलिंग सॉफ्टवेयर समाधान सभी आकार के निर्माताओं की लेबलिंग की दक्षता, सटीकता तथा स्वचालन को बेहतर करने में मदद के लिए डिजाइन किए गए हैं। 

 

बारकोड और RFID उद्योग में TEKLYNX को अपनी ग्राहक केन्द्रित संस्कृति के लिए जाना जाता है। ग्राहक की अंतर्दृष्टि उत्पाद के विकास को संचालित करती है क्योंकि TEKLYNX विश्वभर में बेहतर बारकोड के लिए, उद्योंगों में निर्माताओं की मदद करता है। हाल ही के एक TEKLYNX सर्वेक्षण ने बारकोड सॉफ्टवेयर के अंतिम उपयोगकर्ताओं की लेबलिंग प्रचालनों को सुधारने की इच्छा का एक ज़बर्दस्त प्रतिशत दर्शाया है। 

 

 

TEKLYNX इंटरनेशनल के प्रेसीडेंट थिएरी मौगर बताते हैं, “ संपूर्ण आपूर्ति श्रंखला में बारकोड महत्वपूर्ण होते हैं क्योंकि निर्माता उत्पाद की सुरक्षा, ग्राहक के प्रति जवाबदेही तथा आपूर्ति श्रंखला की निपुणता की मांग को पूरा करने के लिए ध्यान रखते हैं।” “TEKLYNX 2019 समाधान निर्माताओं की तेजी से लेबल प्रिंट करने, दोहराए जाने वाले मैनुअल चरणों को समाप्त करने तथा लेबल संबंधी त्रुटियों को रोकने में मदद करके बारकोड के पीछे केन्द्रीय गतिविधियों के विकास का समर्थन करने के लिए डिजाइन किए गए हैं।”

 

यह 2019 TEKLYNX बारकोड लेबलिंग सॉफ्टवेयर समाधान नयी विशेषताओं जैसे: अद्यतन GS1 विज़ार्ड, स्वचालित प्रिंटिंग के लिए बढ़ी हुई फ़र्म डिजाइन तथा घटी हुई त्रुटियों, नए लेबल डिजाइन की कार्यात्मकता, बेहतर सुरक्षा के लिए TLS 1.2 एन्क्रिप्शन, विंडोज सर्वर 2019 संगतता तथा और भी बहुत कुछ के साथ लेबल संबंधी उद्देश्यों को पूरा करने में निर्माताओं की मदद के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। एक निःशुल्क 30-दिन का LABEL MATRIX, LABELVIEW या CODESOFT का ट्रायल डाउनलोड करें अथवा एक अनुरोध को Teklynx.com पर SENTINEL या LABEL ARCHIVE के डेमो के लिए करें।

 

और अधिक जानने के लिए TEKLYNX 2019 समाधान वीडियो को देखें।

 

TEKLYNX 2019 उत्पाद यहाँ हैं!

वापस समाचार के लिए