एशिया प्रशांत (हिंदी)
अपना स्थान चुनें

सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट अनुभव के लिए कृपया अपने स्थान और भाषा का चयन करें

उत्पाद चयनकर्ता टूल

हमारे संवादात्मक उत्पाद चयनकर्ता टूल से शीघ्र उत्पाद अनुशंसा पाएं

Barcode Better

TEKLYNX में, हमारा मानना है कि बारकोड सॉफ्टवेयर बस कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप खरीदते हैं। यह एक एकीकृत प्रौद्योगिकी समाधान है जो आपकी कंपनी को कार्यशील बनाता है।

बारे में

TEKLYNX ने लेबलिंग दक्षता, सटीकता तथा स्वचालन को बेहतर करने के लिए डिजाइन किए गए बारकोड लेबलिंग सॉफ्टवेयर समाधान की 2018 की रिलीज की घोषणा की है

दिनांक: 20/03/2018 / श्रेणी: उत्पाद समाचार, प्रेस विज्ञप्ति

 

विश्व के अग्रणी बारकोड तथा RFID लेबलिंग सॉफ्टवेयर डेवलपर और समाधान प्रदाता, TEKLYNX इंटरनेशनल ने आज अपने 2018 के निम्नलिखित लांच की घोषणा की  LABEL MATRIX, LABELVIEW, CODESOFT, LABEL ARCHIVE,और SENTINEL। अंतिम उपयोगकर्ता के अनुभव को बढ़ाने के लिए डिजाइन की गयी स्मार्ट पारस्परिक क्रिया को पेश करने वाले, TEKLYNX 2018 बारकोड लेबलिंग सॉफ्टवेयर समाधान सभी आकार के निर्माताओं हेतु लेबलिंग दक्षता, सटीकता तथा स्वचालन को बेहतर करने के लिए बनाए गए हैं।

 

हाल ही के एक TEKLYNX सर्वेक्षण के अनुसार, बारकोड लेबलिंग सॉफ्टवेयर के अंतिम उपयोगकर्ताओं के एक ज़बर्दस्त प्रतिशत ने लेबलिंग दक्षता, सटीकता तथा स्वचालन को सुधारने के लिए एक अवसर को दर्शाया है।

 

 

TEKLYNX के महाप्रबंधक डौग निेएमेयर बताते हैं, “आज का निर्माण वातावरण विश्वसनीयता, स्थिरता तथा उपयोग में आसान की मांग करता है क्योंकि सभी आकार की कंपनियां बढ़ते हुए प्रतियोगी वैश्विक बाजार में कामयाबी पर निर्भर हैं।” “ TEKLYNX’ 2018 उत्पाद के लांच के पीछे यह प्रेरणा शक्ति है क्योंकि हमने अपने ग्राहकों की बढ़ती मांगों बेहतर ढंग से सपोर्ट करने के लिए अब तक के सबसे सहज, सुविधा-संपन्न बारकोड लेबलिंग समाधानों को पेश किया है।

 

TEKLYNX 2018 बारकोड लेबलिंग सॉफ्टवेयर समाधान विंडोज 10 तथा विंडोज सर्वर 2016 के साथ संगतता पेश करते हैं। उत्पाद की पेशकश में कुछ अतिरिक्त विशेषताओं में शामिल हैं:

 

LABELVIEW और CODESOFT 2018:

 

 

SENTINEL 2018:

 

 

सुविधा संपन्न अंतिम उपयोगकर्ता संचालित एन्हांसमेंट के अलावा, TEKLYNX’ 2018 उत्पाद लांच ऐतिहासिक है क्योंकि बारकोड लेबलिंग में भावी नवाचारों के लिए मार्ग प्रशस्त करने वाले इसके अनेकों उत्पाद प्लेटफॉर्म पूरी तरह से अद्यतन किए जा चुके हैं। TEKLYNX के वाइस प्रेसीडेंट एलेक्स गुडेर्ज़ो टिप्पणी करते हैं, “उत्पाद विकास तथा नवाचार के लिए हमारा दृष्टिकोण विचारशील और व्यवहारिक दोनों है।” “ हमने बारकोड लेबलिंग समाधानों के परिणामों के लिए उत्पाद विकास में भारी निवेश किया है जिससे अंतिम उपयोगकर्ता को न केवल आज लाभ होगा, बल्कि भविष्य में भी लाभ होगा।”

 

TEKLYNX 2018 उत्पाद यहाँ हैं!

 

यहाँ क्लिक करें TEKLYNX’ 2018 LABEL MATRIX, LABELVIEW or CODESOFT के निःशुल्क 30-दिन के डेमो को डाउनलोड करने के लिए। SENTINEL या LABEL ARCHIVE के डेमो का अनुरोध करने के लिए यहाँ क्लिक करें। TEKLYNX’ 2018 उत्पाद लांच के बारे में और विवरण जानने के लिए, डाउनलोड करें TEKLYNX नए 2018 उत्पाद लांच तथ्य शीट। सभी आकार की कंपनियों और उद्योगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए TEKLYNX स्तरीय समाधान पेश करता है तथा यह समय के साथ कंपनियों की प्रगति के साथ विकसित होने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया है। आज, सदस्यता का लाइसेंसिंग की पेशकश करने के लिए TEKLYNX एकमात्र बारकोड लेबलिंग समाधान प्रदाता है, जो कंपनियों को कम लागत की प्रविष्टि पर TEKLYNX का प्रयोग करना शुरू करने की अनुमति देता है। यहाँ और अधिक जानें teklynx.com.

 

TEKLYNX इंटरनेशनल के बारे में

TEKLYNX इंटरनेशनल विश्व का अग्रणी बारकोड तथा RFID लेबलिंग सॉफ्टवेय डेवलपर और समाधान प्रदाता है। 30 से अधिक वर्षों से उद्योग प्रवर्तक, TEKLYNX उद्योग विशेष के अनुपालन तथा आने वाले विनियमों से आगे रहते हुए प्रचालनों को सुव्यवस्थित करने वाले लेबलिंग समाधानों को कार्यान्वित करके कंपनियों को सुगमता और दक्षता से प्रचालित करने में मदद करता है। TEKLYNX लचीले खरीद विकल्प, अद्वितीय सेवा और सपोर्ट, तथा समय के साथ कंपनियों की उन्नति के साथ व्यापक उत्पाद की पेशकश करके; अपनी ग्राहक सेवा के लिए विश्व-विख्यात है। संयुक्त राज्य अमेरिका, यूरोप, जापान, लेटिन अमेरिका, चीन तथा सिंगापुर में प्रचालनों के साथ, 120 से अधिक देशों में 6,30,000 से अधिक कंपनियां अपनी सफलता के मानक के लिए TEKLYNX के एकीकृत सॉफ्टवेयर समाधान पर निर्भर है। इस साइट की विजिट करके और अधिक जानें teklynx.com, लिंक्डइन,ट्विटर @Teklynx,और Facebook.com/TEKLYNXInternational.

वापस समाचार के लिए