एशिया प्रशांत (हिंदी)
अपना स्थान चुनें

सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट अनुभव के लिए कृपया अपने स्थान और भाषा का चयन करें

उत्पाद चयनकर्ता टूल

हमारे संवादात्मक उत्पाद चयनकर्ता टूल से शीघ्र उत्पाद अनुशंसा पाएं

Barcode Better

TEKLYNX में, हमारा मानना है कि बारकोड सॉफ्टवेयर बस कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप खरीदते हैं। यह एक एकीकृत प्रौद्योगिकी समाधान है जो आपकी कंपनी को कार्यशील बनाता है।

बारे में

TEKLYNX 2015 उत्पाद यहाँ हैं!

दिनांक: 26/10/2015 / श्रेणी: उत्पाद समाचार, प्रेस विज्ञप्ति

 

TEKLYNX इंटरनेशनल ने बारकोड लेबलिंग सॉटवेयर समाधानों की 2015 की रिलीज की घोषणा की है जिसमें विंडोज 10 सपोर्ट तथा नए,
ग्राहक-संचालित एन्हांसमेंट प्रदर्शित किए गए हैं

 

TEKLYNX इंटरनेशनलविश्व के अग्रणी बारकोड तथा RFID लेबलिंग सॉफ्टवेयर डेवलपर और समाधान प्रदाता, ने आज LABEL MATRIX 2015, LABELVIEW 2015, CODESOFT 2015, SENTINEL 2015 and LABEL ARCHIVE 2015 के लांच की घोषणा की। विंडोज 10, परिष्कृत कार्यात्मकता, तथा बढ़े हुए प्रणाली के लचीलेपन के लिए सपोर्ट पेश करके, TEKLYNX 2015 सॉफ्टवेयर रिलीज विभिन्न प्रकार के बारकोड लेबलिंग समाधान प्रदान करती है जो किसी भी पैमाने पर तथा खाद्य, चिकित्सा डिवाइस एवं ऑटो निर्माण क्षेत्रों सहित- बहुत से विस्तार करने वाले उद्योगों पर क्रियान्वित करने के लिए पहले से कहीं अधिक आसान हैं।

 

TEKLYNX के लेबल डिजाइन प्रोडक्ट मैनेजर, डेविड काने बताते हैं, “ TEKLYNX में, हम उद्योग की अग्रणी सेवा, सपोर्ट तथा बारकोड लेबलिंग समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जोकि समय के साथ ग्राहकों के साथ विकसित होती हैं।” “हमारी 2015 सॉफ्टवेयर रिलीज इस प्रतिबद्धता का एक करार है क्योंकि यह तेजी से विकास कर रहे विभिन्न प्रकार के उद्योगों के लिए प्रासंगिक नए ग्राहक संचालित सुविधाओं के साथ भरपूर स्तरीय लेबल समाधान प्रदान करती है।”

 

2015 उत्पाद रेंज निम्नलिखित नयी विशेषताओं के साथ विंडोज 10 के साथ संगतता पेश करती है:

 

CODESOFT 2015

 

 

LABELVIEW 2015

 

 

LABEL MATRIX 2015

 

 

SENTINEL 2015

 

 

LABEL ARCHIVE 2015

 

 

अधिक जानकारी के लिए या LABEL MATRIX 2015, LABELVIEW 2015, CODESOFT 2015 के डेमो को डाउनलोड करने के लिए, विजिट करें www.teklynx.com/products/download-trial। SENTINEL 2015 या LABEL ARCHIVE 2015 के डेमो का अनुरोध करने के लिए, विजिट करें www.teklynx.com/products/request-enterprise-demo। 2015 के अद्यतन के संबंध में एक वीडियो उपलब्ध है यहां.

 

TEKLYNX इंटरनेशनल के बारे में

TEKLYNX इंटरनेशनल विश्व का अग्रणी बारकोड और RFID लेबलिंग सॉफ्टवेयर डेवलपर तथा समाधान प्रदाता है। 30 से अधिक वर्षों से उद्योग प्रवर्तक, TEKLYNX उद्योग विशेष के अनुपालन तथा आने वाले विनियमों से आगे रहते हुए प्रचालनों को सुव्यवस्थित करने वाले लेबलिंग समाधानों को कार्यान्वित करके कंपनियों को सुगमता और दक्षता से प्रचालित करने में मदद करता है। TEKLYNX लचीले खरीद विकल्प, अद्वितीय सेवा और सपोर्ट, तथा समय के साथ कंपनियों की उन्नति के साथ व्यापक उत्पाद की पेशकश करके; अपनी ग्राहक सेवा के लिए विश्व-विख्यात है। संयुक्त राज्य अमेरिका, यूरोप, जापान, चीन तथा सिंगापुर में प्रचालनों के साथ, 120 से अधिक देशों में 620,000 से अधिक कंपनियां अपनी सफलता के मानक के लिए TEKLYNX के एकीकृत सॉफ्टवेयर समाधान पर निर्भर है।

 

इस साइट की विजिट करके और अधिक जानें teklynx.com, लिंक्डइन,ट्विटर @Teklynx,और Facebook.com/TEKLYNXInternational.

वापस समाचार के लिए