एशिया प्रशांत (हिंदी)
अपना स्थान चुनें

सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट अनुभव के लिए कृपया अपने स्थान और भाषा का चयन करें

उत्पाद चयनकर्ता टूल

हमारे संवादात्मक उत्पाद चयनकर्ता टूल से शीघ्र उत्पाद अनुशंसा पाएं

Barcode Better

TEKLYNX में, हमारा मानना है कि बारकोड सॉफ्टवेयर बस कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप खरीदते हैं। यह एक एकीकृत प्रौद्योगिकी समाधान है जो आपकी कंपनी को कार्यशील बनाता है।

बारे में

TEKLYNX को आपूर्ति एवं मांग श्रंखला के कार्यकारी के 2018 SDCE 100 शीर्ष आपूर्ति श्रंखला परियोजनाओं के लिए नामित किया

दिनांक: 25/06/2018 / श्रेणी: प्रेस विज्ञप्ति, अवार्ड

 

Supply & Demand Chain Executive Award

TEKLYNX इंटरनेशनल,विश्व के अग्रणी बारकोड तथा RFID लेबलिंग सॉफ्टवेयर डेवलपर और समाधान प्रदाता, ने आज घोषणा की कि उसका निम्नलिखित के लिए चयन कर लिया गया है आपूर्ति एवं मांग श्रंखला के कार्यकारी के 2018 SDCE शीर्ष 100 आपूर्ति श्रंखला परियोजनाएं। वार्षिक सूची प्रदर्शित करती है कि कैसे आपूर्ति श्रंखला तथा सेवा प्रदाता अपने ग्राहकों तथा क्लाइंट की आपूर्ति श्रंखला में उत्कृष्टता हासिल करने तथा सफलता के लिए उनकी आपूर्ति श्रंखलाओं को तैयार करने में मदद करते हैं। सप्लाई एंड डिमांड चे एक्जीक्यूटिव के संपादक, जॉन युवा बताते हैं, “सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, हम इस वर्ष के शीर्ष 100 विजेताओं को उनकी सफलता तथा नवीन परियोजनाओं के लिए बधाई देना चाहते है, जो सभी आकार की कंपनियों के लिए जो उनकी आपूर्ति श्रंखलाओं में हासिल करने योग्य है उनके लिए मॉडल के रूप में सेवाएं प्रदान करते हैं।” “कंपनी का आकार चाहे जो भी हो, ये परियोजनाएं दक्षताओं तथा जमीनी स्तर के परिणामों के प्रकार के उदाहरणों के वर्ग में सर्वश्रेष्ठ है जो आपूर्ति श्रंखला के कार्यकारियों को अपने स्वयं के प्रचालनों में प्रयास करना चाहिए। हमारे 2018 के विजेता वहाँ पहुँचने के लिए एक रोडमैप प्रदान करते हैं।”

 

TEKLYNX ने TEKLYNX CENTRAL CFR एंटरप्राइज बारकोड लेबलिंग सॉफ्टवेयर समाधान के साथ चिकित्सा डिवाइस के निर्माता माइक्रोवेंशन के Enterprise Resource Planning (ERP) एकीकरण मेंअपनी भूमिका के लिए इस वर्ष का SDCE शीर्ष 100 अवार्ड हासिल किया। सफल कार्यान्वयन ने माइक्रोवेंशन के लेबलिंग प्रचालनों को उत्पादन दक्षता में 50% सुधार करते हुए वैश्विक रूप से सुव्यवस्थित किया। परियोजना ने विश्व में कहीं से आभासी रूप से असीमित संख्या के प्रिंटरों के लिए लेबल प्रिंट करने की सक्षमता प्रदान करके, माइक्रोवेंशन की क्षमता को भी इसके बढ़ते हुए बहु-उपयोगकर्ता, बहु-सुविधा के फुटप्रिंट को बेहतर किया। माइक्रोवेंशन TEKLYNX CENTRAL CFR का भी लाभ चिकित्सा डिवाइस निर्माता लेबलिंग विनियमों जैसे FDA अनुपालन मानकों 21 CFR भाग 11 तथा Unique Device Identification (UDI) जरूरतों के साथ अनुपालन करने के लिए उठाती है।

 

TEKLYNX के महाप्रबंधक, डौग निएमेयर कहते हैं, “हमें आपूर्ति एवं मांग श्रंखला के कार्यकारी की शीर्ष 100 आपूर्ति श्रंखला की परियोजनाओं में शामिल होने का गर्व है।” “माइक्रोवेंशन के TEKLYNX CENTRAL CFR के साथ सफल ERP एकीकरण तथा इसके परिणामस्वरूप प्रचालनात्मक सुधार प्रदर्शित करते हैं कि हम कैसे पूरे उद्योगों में सभी आकार की कंपनियों के साथ यह सुनिश्चित करने के लिए साझीदारी करते हैं कि हमारे बारकोड तथा RFID लेबलिंग समाधान कंपनियों की समय के साथ बेहतर कार्य करने में मदद करें।”

 

TEKLYNX एकमात्र ऐसा बारकोड लेबलिंग समाधान प्रदाता है जो सदस्यता के लाइसेंस की पेशकश करता है- जो समय के साथ कंपनियों की उन्नति के लिए डिजाइन किए गए स्तरीय समाधानों के पोर्टफोलियो की पेशकश के दौरान- प्रवेश की कम लागत के लिए TEKLYNX का प्रयोग करना शुरू करने की अनुमति देता है। आपूर्ति एवं मांग श्रंखला के कार्यकारी के 2018 की 100 शीर्ष आपूर्तिश्रंखला की परियोजनाओं की पूर्ण सूची देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

 

वापस समाचार के लिए